logo

चुनाव आयोग की साइट में समय पर नहीं अपलोड हो रहे नतीजे, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने और क्या कहा  

P_KHEDA.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने शिकायत करते हुए कहा कि आयोग की साइट पर नतीजे समय पर अपलोड नहीं किये जा रहे हैं। कई लोकसभा सीटों से इसकी शिकायत मिल रही है। लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के नवीनतम रुझानों पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा कहा, " 295 सीट का लक्ष्य है और हम वही लेकर चल रहे हैं, हमें भरोसा है कि अगर ईमानदारी से चलेगा तो हमें 295 सीट जरूर मिलेगा। हम सबका सवाल है कि चुनाव आयोग के साइट पर नतीजे समय पर अपलोड क्यों नहीं किए जा रहे हैं? .हम आश्वास्त है कि INDIA गठबंधन सरकार बनाने जा रही है।"

धीमी गति से काउंटिंग की शिकायत 

इधर, RJD ने शिकायत की है कि वोटों की काउंटिंग धीमी गति से हो रही है। कहा, बिहार में बड़ी अच्छी खबर लगभग सारी सीटों से आ रही है। हालांकि काउंटिंग की गति धीमी रखी जा रही है। अभी तक सभी क्षेत्रों में लगभग दो लाख मतों की मात्र गिनती हुई है। कार्यकर्ताओं से कहा कि अंतिम चरण तक डटे रहना है। कहा, इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है। किसी भी तरह की धांधली की सूचना फ़ौरन दें। हम चुनाव आयोग से आग्रह करते हैं कि अपनी वेबसाइट पर आंकड़े निरंतर अपडेट करते रहें। सभी साथी वहीं जमे रहे।  


एग्जिट पोल के विपरीत नतीजे
वहीं, देहरादूरन में कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा, "एग्जिट पोल के बिल्कुल विपरीत नतीजे आ रहे हैं, जहां NDA आगे भी दिख रहे तो वह बिल्कुल कम वोटों से आगे हैं। लोगों ने परिवर्तन के लिए वोट किया है। कहा, जनता ने समझ लिया है कि किस पार्टी की कथनी और करनी में फर्क नहीं है। कहा जा रहा था कि 400 के पार का माहौल है लेकिन ये बात सच नहीं दिखाई दे रही है।"

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - Lok Sabha ElectionPawan KheraCONGRESS Election Commission